बेस्ट कॉल आने पर नाम बताने वाला ऐप

Call Aane Par Naam Batane Wala Apps

Call Aane Par Naam Batane Wala Apps : आपने कभी ना कभी अपने दोस्तों या रिस्तेदारो के मोबाइल में किसी का कॉल आने पर कॉल आने वाले का नाम जरूर सुना होगा। ऐसा इसलिए होता है क्योकि आपके दोस्त ने अपने मोबाइल में कॉल आने पर नाम बताने वाला ऐप इनस्टॉल करके रखा है इसलिए किसी का भी कॉल आता है तो उसका नाम मोबाइल में सुनाई पड़ता है वैसे देखा जाए तो ये ऐप बहुत ही अच्छा है क्योंकि आपके मोबाइल में दिनभर किसी ना किसी के मोबाइल आते है।

ऐसे में अगर आप गाड़ी चला रहे है या कुछ काम कर रहे है और आपको बिना मोबाइल देखे ये पता चल जाए की फ़ोन किसका आ रहा है तो आपके लिए आसानी होगी की आपको उस फ़ोन को रिसीव करना है या नहीं। दोस्तों आज हम आपको बेस्ट कॉल आने पर नाम बताने वाला ऐप के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें आप अपने मोबाइल में इंस्टाल करके आने वाला कॉल किसने किया है उसका नाम सुन सकते है।

Call Aane Par Naam Batane Wala Apps

हम आपको जो कॉल आने पर नाम बताने वाला ऐप के बारे में बता रहे है इन सभी ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल में इनस्टॉल कर सकते है।

1. Caller Name Announcer Pro

कॉल आने पर नाम बताने वाला ये बहुत ही पॉपुलर ऐप है। ये ऐप अगर आपके मोबाइल में किसी का मैसेज आता है तो उसका नाम भी बता देता है। ये ऐप आपके व्हाट्सप्प मैसेज को भी पढ़ कर सुना सकता है। इस ऐप को अब तक 10M+ से ज्यादा लोगो ने अपने मोबाइल इनस्टॉल किया है इस ऐप को 4.2 की रेटिंग मिली हुई है।

2. Caller Name Announcer, True ID

ये ऐप भी कॉल आने पर नाम बता देता है इसके साथ ही अगर आपके फ़ोन में किसी का मैसेज आता है तो उसका नाम भी बता देगा इस ऐप यूज़ करने के लिए आपको अपने मोबाइल में Google Text To Speech को इनस्टॉल करना पड़ेगा। इस ऐप को अब तक 500k+से ज्यादा लोगो ने अपने मोबाइल इनस्टॉल किया है इस ऐप को 3.7 की रेटिंग मिली हुई है।

3. Caller Name Announcer

इस ऐप को भी अपने मोबाइल में इनस्टॉल करने पर कॉल आने पर ये नाम बता देगा इसके साथ ही अगर आपके फ़ोन में किसी का मैसेज आता है तो उसे भी पढ़ कर सुना सकता है। इस ऐप को अब तक 1M+से ज्यादा लोगो ने अपने मोबाइल इनस्टॉल किया है इस ऐप को 4.3 की रेटिंग मिली हुई है।

तो अब आपको Call Aane Par Naam Batane Wala Apps के बारे में पता चल गया होगा। अगर आपको हमारा आर्टिकल हेल्पफुल लगा हो तो इसे अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे।

ये भी पढ़े-

Previous articlePUBG Game का मालिक कौन है ये किस देश का गेम है
Next articleRealme किस देश की कंपनी है और इसका मालिक कौन है
My name is Ashish Shriwas. I am an engineer. I work in an IT company. I write on topics like Technology, Mobile, Internet, Blogging, Make Money Online.