Top 10 Hottest Women In The World 2022

आज आप इस आर्टिकल में जानेंगे कि Top 10 Hottest Women In The World कौन है 2022 में? आज हम आपको दुनिया 10 की सबसे हॉट महिला के बारे में बताने जा रहे है। ये महिलाए अपनी हॉटनेस और सुंदरता की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस है। हाल ही में हॉटनेस और खूबसूरती के आधार पर एक सर्वे में  इन 10 दुनिया की सबसे हॉट महिला को चुना है। आइए जानते हैं कि Top 10 Hottest Women In The World कौन है 2022 में?

Top 10 Hottest Women In The World 2022

हम आपको दुनिया की सबसे हॉट महिला की टॉप 10 लिस्ट बताने जा रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस मेगन फॉक्स (Megan Fox) पहले स्थान पर है। आप नीचे टॉप 10 की लिस्ट देख सकते हैं।

1.  Megan Fox

2. Scarlett Johansson

3. Jessica Alba

4. Charlize Theron

5. Margot Robbie

6. Natalie Portman

7. Jennifer Lawrence

8. Selena Gomez

9. Emma Watson

10. Alexandra Daddario

1. मेगन फॉक्स (Megan Fox)            

इस लिस्ट में मेगन फॉक्स (Megan Fox) पहले स्थान पर है। मेगन फॉक्स दुनिया की सबसे हॉट महिला में से एक है। मेगन फॉक्स एक अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल हैं। मगन फॉक्स का जन्म 16 मई 1986 को संयुक्त राज्य अमेरिका के ओक रिज टेनेसी में हुआ था। मेगन फॉक्स ने अपनी पहली फिल्म की शुरुआत किशोर कॉमेडी ‘कन्फेशंस ऑफ ए टीनएज ड्रामा क्वीन’ में एक भूमिका के साथ की। मेगन फॉक्स को हॉलीवुड की सबसे हॉट महिलाओं और सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है।

Megan Fox Hot Photos
Image Source : Instagram

2. स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson)

इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) है। स्कारलेट जोहानसन दुनिया की सबसे हॉट महिलाओं में से एक है। स्कारलेट जोहानसन का जन्म 22 नवंबर, 1984 को न्यू यॉर्क शहर, अमेरिका में हुआ था। वह एक प्रसिध्‍द हॉलीवुड अभिनेत्री हैं उनके पिता का नाम कार्स्टन जोहानसन और माता का मेलानी स्लोन जोहानसन है। उनकी एक बहन भी है जिसका नाम वेनेसा जोहानसन है। उन्होंने अपने स्कूल की शिक्षा प्रोफेशनल चिल्ड्रेन स्कूल, मैनहट्टन से पूरी की। एवेंजर्स और शेफ जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जानी जाने वाली स्कारलेट जोहानसन दुनिया की दूसरी सबसे हॉट महिला हैं।

Scarlett Johansson Hot Photos
Image Source : Instagram

3. जेसिका अल्बा (Jessica Alba)

इस लिस्ट में जेसिका एल्बा (Jessica Alba) तीसरे स्थान पर है। जेसिका एल्बा दुनिया की सबसे हॉट महिलाओं में से एक है। जेसिका एल्बा  का जन्म 28 अप्रैल 1981 को हुआ था। कैलिफोर्निया में जनमी जेसिका अल्बा  हॉलीवुड में एक सेक्सिएस्ट मॉडल और फिल्म और टेलिविजन की हॉटेस्ट एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उन्होंने 13 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। उन्हें अक्सर सेक्स सिंबल के तौर पर प्रस्तुत किया जाता है। उनकी मशहूर फिल्मों में फैंटास्टिक फोर, सिन सिटी और मैशेहट शामिल हैं।

Jessica Alba Hot Photos
Image Source : Instagram

4. शार्लीज़ थेरॉन (Charlize Theron)

इस लिस्ट में चौथे स्थान पर शार्लीज़ थेरॉन (Charlize Theron) है। अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ शार्लीज़ थेरॉन हॉलीवुड में अपनी हॉटनेस को लेकर पहचानी जाती हैं। शार्लीज़ थेरॉन एक साउथ अफ्रीकन एक्ट्रेस और मॉडल हैं। शार्लीज़ थेरॉन फिल्म मॉनेस्टर के लिए ऑस्कर जीतने वाली पहली साउथ अफ्रीकन अभिनेत्री बनीं।

Charlize Theron Hot Photos
Image Source : Instagram

5. मार्गोट रोबी (Margot Robbie)

इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर मार्गोट रोबी (Margot Robbie) है। मार्गोट रोबी एक ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री और फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ The Wolf of Wall Street में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया। उन्हें एक अकादमी पुरस्कार और तीन बाफ्टा पुरस्कारों (BAFTA Awards) के लिए नामांकित किया गया है।

Margot Robbie Hot Photos
Image Source : Instagram

6. नताली पोर्टमैन (Natalie Portman)

इस लिस्ट में छठे स्थान पर नताली पोर्टमैन (Natalie Portman) है। नताली पोर्टमैन एक एक्ट्रेस है। नताली पोर्टमैन का जन्म इजराइल देश के जेरूसलम में हुआ है। नताली पोर्टमैन  बचपन से ही बहुत सुंदर थी।  नताली पोर्टमैन बचपन से ही एक्टर बनना चाहती थी। नताली पोर्टमैन ने महज 12 साल की उम्र में ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर दी थी। नताली पोर्टमैन ने फिल्म द प्रोफेशनल से अपने फिल्मों में डेब्यू किया।

Natalie Portman Hot Photos
Image Source : Instagram

7. जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence)

इस लिस्ट में जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) सातवे स्थान पर है। जेनिफर लॉरेंस हॉलीवुड की सबसे हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। जेनिफर लॉरेंस का जन्म 15 अगस्त 1990 को संयुक्त राज्य अमेरिका में हुआ था। जेनिफर लॉरेंस वर्तमान दिनों में सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। 2013 में, टाइम्स पत्रिका ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में भी सूचीबद्ध किया।

Jennifer Lawrence Hot Photos
Image Source : Instagram

8. सेलेना गोमेज़ (Selena Gomez)

इस लिस्ट में सेलेना गोमेज़ (Selena Gomez) आठवे स्थान पर है। सेलेना गोमेज़ दुनिया की सबसे हॉट महिलाओं में से एक है। सेलेना गोमेज़ का जन्म 22 जुलाई 1992 को  हुआ था। सेलेना गोमेज़ एक अमेरिकन एक्ट्रेस, सिंगर और फिल्ममेकर हैं।

Selena Gomez Hot Photos
Image Source : Instagram

9. एमा वॉटसन (Emma Watson)

इस लिस्ट में एमा वॉटसन (Emma Watson) नावें स्थान पर है। एमा वॉटसन एक अभिनेत्री और मॉडल है। एमा वॉटसन पेरिस में पैदा हुई थी एमा वॉटसन ने ड्रैगन स्कूल में पढ़ाई की है, और उन्होंने स्टेजकोच थिएटर आर्ट्स की ऑक्सफोर्ड शाखा में एक अभिनेत्री बनने के लिए प्रशिक्षण लिया था।

Emma Watson Hot Photos
Image Source : Instagram

10. एलेक्जेंड्रा ददारियो (Alexandra Daddario)

इस लिस्ट में दसवें स्थान पर एलेक्जेंड्रा ददारियो (Alexandra Daddario) है। एलेक्जेंड्रा ददारियो हॉलीवुड  की एक हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उनकी पूरी दुनिया में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। एलेक्जेंड्रा ददारियो का जन्म 16 मार्च 1986 को अमेरिका में हुआ था। एलेक्जेंड्रा ददारियो ने 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और उसके बाद कई लोकप्रिय फिल्मों जैसे द हॉटेस्ट स्टेट, बेवॉच, रैम्पेज, लॉस्ट ट्रांसमिशन आदि में अभिनय किया।

Alexandra Daddario Hot Photos
Image Source : Instagram

तो अब आप जान गए होंगे की Top 10 Hottest Women In The World कौन है 2022 में? ​हमने आपके साथ दुनिया की सबसे हॉट महिला की टॉप 10 लिस्ट आपके साथ साझा की है। इस लिस्ट में मेगन फॉक्स (Megan Fox) पहले स्थान पर है। मेगन फॉक्स दुनिया की सबसे हॉट महिला में से एक है। मेगन फॉक्स एक अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल हैं। 

ये भी पढ़े-

My name is Pragati Jain. I am studying engineering. I like to write on entertainment topics and write biographies of actresses and actors. I also like writing a review of the film.